Sunday 3 December 2017

बेंजामिन गान विदेशी मुद्रा कार्गो


। quotर्गेस्वाॉट स्काउट कैंप फायर सांग: 2 2008 बहुत सारे लोग ऑनलाइन गीत बेर्जेस की तलाश में हैं और आश्चर्यजनक रूप से, यूट्यूब में इसके साथ कोई वीडियो जोड़ा नहीं गया है, इसलिए ये यहां है। यह एक गीत है जिसे मैंने गाया था जब मैं बॉय स्काउट्स में था (मैं इसे ईगल स्काउट में बनाया था) और मैंने इस वीडियो को शिखर स्टूडियो 11 का उपयोग करके बनाया था। यहाँ गीत हैं: बार्जेस, मैं तुम्हारे साथ जाना चाहूंगा मैं चाहता हूं सागर नीले रंग के जहाजों को पार करने के लिए, क्या आप अपने पकड़ में खजाने हैं क्या आप समुद्री डाकू बहादुर और बोल्ड से लड़ते हैं मेरी खिड़की से, रात को देखकर मैं देख सकता हूँ कि बार्जेस हल्का दिखता है स्टारबोर्ड हरी चमकती है और बंदरगाह लाल चमक रहा है मैं बार्जेस देख सकता हूं मेरे बेड बार्गेस से, मैं तुम्हारे साथ जाना चाहूंगा, मैं समुद्र के नीले रंग के बार्गेस पाल करना चाहता हूं, क्या आप अपने पकड़ में खजाने हैं क्या आप समुद्री डाकू बहादुर और बोल्ड से लड़ते हैं मेरा दिल आपके साथ कैसे उतरना चाहता है जैसा कि आप पार जाते हैं महासागर नीला लेकिन मुझे मेरी खिड़की के पास बैठना चाहिए जैसे बार्जेस यहां से दूर हो जाएंगे बार्जेस, मैं तुम्हारे साथ जाना चाहूंगा, मैं समुद्र के नीले रंग के बार्गेस पाल करना चाहता हूं, क्या आप अपने पकड़ में खजाने हैं क्या आप समुद्री डाकू बहादुर और बोल्ड मेरी खिड़की से रात को देखकर मैं देख सकता हूं कि बार्जेस प्रकाश टिकी को झकझोरते हैं अपने कार्गो समुद्र में बाहर निकलते हैं मैं कैसे चाहूंगा कि किसी दिन मुझे लाएगा मेगाशिप डॉक में परिवर्तन के रूप में बदलते हुए जहाज उद्योग को बदलता है उत्तर अमेरिकी बंदरगाह पर पहुंचने के लिए अब तक का सबसे बड़ा कंटेनर जहाज लॉस एंजिल्स के दक्षिणी सिरे पर खड़ा हुआ है। वैश्विक शिपिंग उद्योग में तेजी से बदलाव चल रहा है सीएमए सीजीएम बेंजामिन फ्रैंकलिन, जो शनिवार को लॉस एंजिल्स के पोर्ट और चीन और दक्षिण कोरिया की पहली यात्रा पर पहुंचे, वे सबसे बड़े जहाजों की तुलना में लगभग तीसरे और कार्गो ले जा सकते हैं जो वर्तमान में सैन पेड्रो बे बंदरगाह पर फोन करते हैं। कम ईंधन पर अधिक कार्गो ले जाने के प्रयास में, सामुद्रिक भाड़ा वाहक अमेरिकी बंदरगाहों पर कॉल करने वाले विशिष्ट जहाजों की तुलना में बहुत बड़ी क्षमता वाले मेगाशिप बनाने की दौड़ में हैं। औसत कंटेनर जहाज अब बनाया जा रहा है एक दशक पहले औसतन लगभग तीन गुना आकार था। पोत आकार में तेजी से बढ़ोतरी ने दुनिया भर के बंदरगाहों के लिए चुनौतियों का सामना किया है, जिसे अब एक बार में पहुंचने वाले भारी मात्रा में कार्गो के साथ संघर्ष करना होगा। बड़े जहाजों के आगमन से निपटने के लिए लॉस एंजिल्स और लांग बीच के बंदरगाहों, देश के दो सबसे व्यस्त बंदरगाहों, संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे पहले हैं। दोनों बंदरगाह चैनलों को गहरा करने के लिए लाखों डॉलर मूल्य की परियोजनाओं के बीच में हैं और शिपिंग की बदलती दुनिया के अनुकूल होने के लिए टर्मिनलों का विस्तार करते हैं। एलएए बंदरगाहों में डूब स्टीवंस और क्रिस किर्कहैम की शिपिंग में क्रांति के साथ संघर्ष गंभीर वित्तीय परेशानियों का सामना करते हुए, विश्व सागर शिपिंग लाइनों ने लागत में कटौती करने और प्रतिस्पर्धी रहने के प्रयास में कभी-बड़ा कंटेनर जहाजों का निर्माण करने का प्रयास किया है। मेगाशिप के आगमन ने दुनिया भर के बंदरगाहों में लॉस एंजिल्स और लोंग बीच सहित मौजूदा बुनियादी ढांचे को प्रभावित किया है। गंभीर वित्तीय परेशानियों का सामना करते हुए, दुनिया की सागर शिपिंग लाइनें लागत में कटौती और प्रतिस्पर्धी रहने के प्रयास में कभी-बड़ा कंटेनर जहाजों का निर्माण करने के लिए निकल चुकी हैं। मेगाशिप के आगमन ने दुनिया भर के बंदरगाहों में लॉस एंजिल्स और लोंग बीच सहित मौजूदा बुनियादी ढांचे को प्रभावित किया है। (डग स्टीवेन्स और क्रिस किर्कहैम) इस साल के शुरू में, डॉकवर्कर्स यूनियन के सदस्यों और उनके नियोक्ताओं के बीच अनुबंध विवाद के कारण पश्चिम तट पर बंदरगाहों को भारी देरी का सामना करना पड़ा - टर्मिनल ऑपरेटरों और शिपिंग लाइनें इस गतिरोध से 29 वेस्ट कोस्ट बंदरगाहों और भारी माल का पिछला बैकलॉग आंशिक बंद हो गया। श्रमिक संघर्ष से पहले, नौवहन उद्योग में बड़े जहाजों और अन्य परिचालन परिवर्तनों के आने से लॉस एंजल्स और लांग बीच में घबड़ाहट का सफर शुरू हो गया था। वर्ष की धीमी शुरुआत के बावजूद, दोनों बंदरगाहों में कार्गो वॉल्यूम में काफी वृद्धि हुई है। नवंबर के माध्यम से, पोर्ट ऑफ लोंग बीच ने पिछले साल इसी अवधि की तुलना में कंटेनर की मात्रा में 5.5 की वृद्धि की थी। लॉस एंजिल्स के बंदरगाह सिर्फ थोड़ा नीचे है - 1.9 - पिछले वर्ष इसी अवधि के दौरान। अंतरराष्ट्रीय व्यापार अर्थशास्त्री जेक ओकननेल ने कहा कि सीएमए के आने से सीजीएम बेंजामिन फ्रैंकलिन एक संकेत है कि कम से कम एक शिपिंग लाइन वेस्ट कास्ट बंदरगाहों से बढ़ती माल लोड को संभालने की क्षमता से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि सैन पेड्रो बे बंदरगाह अब कार्गो को अधिक कुशलता से आगे बढ़ रही हैं और वे पहले की तुलना में बड़े जहाजों को संभालने में बेहतर हैं। उद्धरण वेस्ट कोस्ट बंदरगाहों में आत्मविश्वास का एक वोट है, ओटोनेल ने कहा। जहाज बुधवार की सुबह पोर्ट ऑफ लॉस एंजिल्स से प्रस्थान करने के लिए निर्धारित है और ओकलैंड के सिर, जहां यह गुरुवार को शंघाई में वापस जाने से पहले बंद हो जाएगा। पोर्ट ऑफ लॉस एंजिल्स में रॉबिन बेक एएफपी गेट्टी छवियां सीएमए सीजीएम बेंजामिन फ्रैंकलिन, सबसे बड़ा कंटेनर जहाज, कभी भी उत्तरी अमेरिकी बंदरगाह पर फोन करता है सीएमए सीजीएम बेंजामिन फ्रैंकलिन, सबसे बड़ा कंटेनर जहाज कभी उत्तरी अमेरिकी बंदरगाह पर फोन करता है (रोबिन बेक एएफपी गेट्टी इमेजेस) स्कॉट वर्ले एसोसिएटेड प्रेस सीएमए सीजीएम बेंजामिन फ्रैंकलिन, जो उत्तरी अमेरिकी बंदरगाह पर कभी कॉल करने वाला सबसे बड़ा कंटेनर जहाज है, ने 26 दिसंबर को सैन पेड्रो में पोर्ट ऑफ लॉस एंजिल्स में अपना माल उतार दिया। सीएमए सीजीएम बेंजामिन नॉर्थ अमेरिकन बंदरगाह पर कॉल करने वाला फ्रैंकलिन, सबसे बड़ा कंटेनर जहाज, 26 दिसंबर को सैन पेड्रो पर पोर्ट ऑफ लॉस एंजिल्स में अपना माल उतारता है। (स्कॉट वरली एसोसिएटेड प्रेस)

No comments:

Post a Comment