Thursday 28 December 2017

Activtrades विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता 2018 चकमा


के लिए उपलब्ध: सभी ग्राहकों का पंजीकरण आरंभ: सभी वर्ष 2018 प्रतियोगिता तिथियां: प्रत्येक माह शुरू होता है अवधि: 1 सप्ताह भाग लेने के लिए: एक डेमो खाता खोलें 1 स्थान - सोनी ब्रैवीया 55 इंच पूर्ण HD 3 डी एलईडी इंटरनेट टीवी 2 स्थान - पूर्ण एचडी के साथ डेल एक्सपीएस 15z लैपटॉप प्रदर्शन 3 स्थान - आईपैड 3 64 जीबी वाईफ़ाई 4 जी 4 स्थान - आईफोन 4 एस 64 जीबी 5 जगह - आईपॉड टच 64 जीबी 6 जगह - आईपॉड टच 32 जीबी कैसे प्राप्त करें: प्रतियोगिता के दौरान उच्चतम मुनाफा प्राप्त करें। निकाय: पुरस्कार गैर-हस्तांतरणीय हैं कोई नकद विकल्प नहीं प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) टिप्पणियां जो न मिलें ये सरल दिशानिर्देश प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2018 - 2018 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार गैर-व्यावसायिक निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने की उच्च जोखिम रखता है। रॉबर्टो पंडोल्फ़ी रॉबर्टो पैंडोल्फी 2018 में असली व्यापार लेनदेन से सक्रिय ट्रेडों विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता जीतने तक और 2018 में तीसरे स्थान पर पहुंचने से पहले। विदेशी मुद्रा व्यापारी की सफल कहानी शुरूआत एक व्यापारी के रूप में मेरा करियर एक मौद्रिक शेयरधारिता निधि जमा योजना के निष्पादन के साथ मौका से शुरू हुआ और कीमतों के रुझान और संबंधित प्रदर्शन का पालन करने के लिए पहले चार्ट का प्रारूप तैयार करना मैंने अपने आप को महान उत्साह से प्रशिक्षण देने के लिए, कई तकनीकी विश्लेषण पुस्तकों को पढ़ना और ऑनलाइन व्यापार से सीखने वाली सबसे व्यापक रेंज (प्रत्येक और दूसरे की तरह) के साथ प्रयोग करने का पहला समर्पण किया, चुनौती पर काबू पाने के लिए सबसे मुश्किल बाधा है कि अनुशासन प्राप्त हो रहा है, जोखिम प्रबंधन के साथ, विजेता के रूप में बाज़ार के क्षेत्र को छोड़ने के लिए अनिवार्य है। सफलता इसलिए, Activtrades विदेशी मुद्रा-प्रतियोगिता 2018 जीतने मुझे महान व्यक्तिगत संतुष्टि प्रदान की है और मुझे दिखाया है कि प्रतिबद्धता हमेशा अंत में भुगतान करता है। जब मैंने मेरी 2018 की सफलता को दोहराया और 2018 प्रतियोगिता जीती तो मेरे व्यापार प्रणाली की वैधता का प्रमाण प्राप्त हुआ। इसलिए, मेरी इच्छा है कि मेरे सिग्नल सेवा के माध्यम से मेरी प्रभावशीलता साझा करना इस तरह की प्रभावशीलता एक व्यापारिक मॉडल का फल है जो मैंने वर्षों से पॉलिश किया है और मैं इस वेबसाइट के द्वारा लगातार अपडेट कर रहा हूं। 552.52 के साथ मिलनो फिनान्जा अख़बार कोटेशन रॉबर्टो पांडोल्फी, रावेनेट नाम का एक व्यापारी 9 0 के साथ दूसरे स्थान पर है, अप्रैलिया ऑपरेटर द्वारा 41.25 के साथ तीसरे स्थान पर लिया जाता है। वास्तविक मुद्रा श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करने के एक महीने और एक हफ्ते के बाद यह वर्गीकरण है। जारी रखा। कक्षा सीएनबीसी साक्षात्कार

No comments:

Post a Comment