Friday 22 December 2017

आसान विदेशी मुद्रा साइप्रस हवा


आसान-विदेशी मुद्रा समस्याएं मुझे नहीं पता है कि कोई अन्य यहां आसान विदेशी मुद्रा का उपयोग करता है, लेकिन आज के रूप में हर बार जब मैं व्यापार करता हूं तो व्यापार का मूल्य मेरे खाते के मूल्य से गायब हो जाता है। यहाँ कुछ गंभीर समस्या है मैं समर्थन ईमेल और ईमेल वापस बाउंस उनके लिए कोई फोन नहीं 6 बजे तक। अगर कोई अन्य उनका उपयोग करता है तो मैं कहूंगा कि जब तक आप उनसे बात न करें तब तक व्यापार न हो। अप्रैल 2009 में शामिल हुए: स्थिति: तकनीकी कलाकार 1,654 डाक मुझे नहीं पता है कि यहाँ कोई और आसानी से विदेशी मुद्रा का उपयोग करता है, लेकिन आज के रूप में हर बार जब मैं व्यापार करता हूं तो व्यापार का मूल्य मेरे खाते के मूल्य से गायब हो जाता है। यहाँ कुछ गंभीर समस्या है मैं समर्थन ईमेल और ईमेल वापस बाउंस उनके लिए कोई फोन नहीं 6 बजे तक। अगर कोई अन्य उनका उपयोग करता है तो मैं कहूंगा कि जब तक आप उनसे बात न करें तब तक व्यापार न हो। मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छी बात है जो वास्तव में हुआ हो सकता है निकला आसान-विदेशी मुद्रा अभी भी मेरे खाते में सभी पैसे वापस नहीं ले पाए हैं लेकिन मैं आईबीएफएक्स कितना बेहतर कर सकता हूँ। आसान-विदेशी मुद्रा वास्तव में बहुत सी तरह से आपके खिलाफ कार्ड ढेर कर लेता है, बहुत अजीब नियम और पागल सामान मैं समझता हूं कि दूसरों के साथ मतभेद नहीं होता। जवाब देने के लिए धन्यवाद, मैं कल गुस्सा था और किसी को जवाब देने के लिए यह अच्छा था। ठीक आसान फ़ॉरेक्स संपादित करें, इसे अभी बना दिया और मेरी परेशानी के लिए पचास डॉलर के बोनस में फेंक दिया। तो उनके पक्ष में है मुझे लगता है कि आईबीएफएक्स से चिपके हुए बेहतर होगा। 2003 के बाद से, आसान-विदेशी मुद्रा 150 से ज्यादा देशों में मुद्रा व्यापार में क्रांतिकारी रहा है .. उपभोक्ता उत्पाद के रूप में विदेशी मुद्रा को विकसित करने में अग्रणी, आसान विदेशी मुद्रा में कस्टमाइज़्ड टेक्नोलॉजी और व्यक्तिगत सेवा के अनुरूप नेतृत्व जारी है। व्यापारियों के सभी स्तरों पर एक आसान विदेशी मुद्रा खाता के साथ, व्यापारी अपने वेब, डेस्कटॉप या मोबाइल प्लेटफॉर्म का उपयोग करके मुद्राओं और वस्तुओं को व्यापार कर सकते हैं। निजीकृत एफएक्स प्रशिक्षण कार्यक्रम, डीलिंग रूम विशेषज्ञ, पुरस्कृत ब्रोकर कार्यक्रम प्रस्तुत करना और अभिनव संस्थागत भागीदार प्रसाद केवल कुछ कारणों से हज़ारों व्यापारी हर साल हमें चुनते हैं। ऑस्ट्रेलिया, यूरोपीय संघ और संयुक्त राज्य अमेरिका में लाइसेंस प्राप्त, आसान-विदेशी मुद्रा का विश्वभर में कई कार्यालय हैं, लंदन से सिडनी तक। आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड साइप्रस सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट कमिशन द्वारा विनियमित है और इसका लाइसेंस सभी यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों (नॉर्वे, आइसलैंड और लिक्टेनस्टाइन सहित) को पास किया गया है।

No comments:

Post a Comment