Tuesday 26 December 2017

फिन alg बाजार प्रोफ़ाइल विदेशी मुद्रा


सीबीओटी मार्केट प्रोफाइल I खराब ब्रेंट भी नहीं, पूछने के लिए धन्यवाद आपके लिए कुछ चीजें कैसे चल रही हैं आप किसी भी नए व्यापारिक विचारों को देख रहे हैं जो मैं देख सकता हूं कि दिन के आखिर में बाजार प्रोफाइल कितना उपयोगी होगा, हालांकि इसका कोई भी मोम मोमबत्ती चार्ट पर नहीं देखा जा सकता है। मुझे काफी पसंद है MT4, उपयोग में आसान, एक चार्ट में सभी चार्ट और Tfs। नि: शुल्क, योग्य के लिए यह एक महान सौदा है आपको मेरी जर्नल से रोकना चाहिए और हाय कहना है क्या आप साइरोक्स के साथ मिलकर और बहुत अच्छी तरह से चल रहे हैं, लियोन हाँ, बस एसआर को तलाशने और बाजार पर जो कर रहा है, उसके बारे में मेरे व्यापार का आधार रखने के विभिन्न तरीकों की जांच करने की कोशिश कर रहा है। बकवास का एक गुच्छा fabricating के बजाय LOL अभी किसी विशेष समूह के साथ बहुत कुछ नहीं कर रहा है J16 है जहां Im से मेरी बहुत दिशा प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है वास्तव में अच्छी चीजें आपके धागे को आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद बीयर निश्चित रूप से ड्रॉप और हैलो कहते हैं मुझे सीबीओटी पुस्तिका के बारे में सम्मान से असहमत होना चाहिए, जबकि डाल्टनों की पुस्तकें बहुत अच्छी (बहुत बढ़िया) थीं, मुझे विश्वास है कि पुस्तिका भी समान रूप से महत्वपूर्ण है। मैंने कभी भी किसी भी अनुभाग को रेहैश के रूप में नहीं देखा क्योंकि ये उन अवधारणाओं थे जिन्हें पहली बार प्रस्तुत किया गया था। मैं Steidlmayers काम (हाथबुक) पिरामिड के आधार के रूप में देखो, किसी भी और सब कुछ के बाद उस आधार बंद बनाया गया था सभी को लेकर नए और आधुनिक रुझानों की अवधारणाओं में, मेरे पास उन संकल्पनाओं की 60 वीं वर्षगांठ से किताबें हैं और जब सांसद ग्राफिक निश्चित रूप से नया था, तब तक मूल्य की अवधारणा आरामदायक थी और कोटेशन मूल्य मूल्य निश्चित रूप से नया नहीं था। दैनिक धुरी अंक कुछ भी नहीं थे, यदि पिछले औसत दिनों की कीमत की गणना करने का प्रयास नहीं है। यह कहने के लिए नहीं कि किताब अच्छा नहीं है, इसका निश्चित रूप से एक सार्थक पढ़ा गया है, और उस समय के संदर्भ में लिया गया जब इसे लिखा गया था, मैं निश्चित रूप से सहमत हूं कि इसमें बहुत सारी नई सामग्री हैं इसका सिर्फ यह कि CBOT संस्करण बहुत सूखी शुरू होता है, और यह माध्यम से प्राप्त करना कठिन होता है। Steidlmayers काम भी एक सार्थक पढ़ा है मैं समझता हूं कि सबसे अधिक पीपीएल नए रूपांतरों से लाभान्वित होंगे क्योंकि वे पहले से पढ़ते हैं क्योंकि वे सूखी सामान को और अधिक जल्दी से कवर करते हैं, और एक विधि के रूप में विधि (पीपीएल से अपनी सिस्टम को परिष्कृत करने की इजाजत देते हैं) के साथ असंबद्ध भागों के सेट की बजाय प्रत्येक के लिए सिस्टम मानव संसाधन विकास मंत्री। मुझे लगता है कि प्रोफ़ाइल अवधारणाओं का एक अंश भी शामिल नहीं है I बाजार नीलामी सिद्धांत समय सीमाओं के बीच संतुलन को समझने की कुंजी है। इसके बिना, आप समय के साथ ग्राफ़िक लाभदायक नहीं बना सकते हैं। बस शब्दों में कहा गया है कि आपको पीओसी को लुप्त होना चाहिए (या ऊंचे स्तर पर ब्रेकआउट लेना) और दिन आपको चरम सीमाओं में लुप्त हो जाना चाहिए। समझ कैसे संतुलन को पढ़ने के लिए मुझे लगातार लाभदायक बना दिया है, और मुझे 50 से अधिक जीत दर दी यदि मुझे संक्षेप में बताया गया कि क्या सांसद से सीखा Ive, यह एक छोटे से एक quottake यहाँ नहीं है, एक लंबी यहाँ लिखें प्रकार बात ले लो यदि आप पहले भावनाओं को पढ़ना सीखते हैं, तो आपको एक मौका मिलेगा, जो अंततः मूल्य के रूप में खुद को दर्शाता है। यदि आप उतने ही अवसरों को देखने के लिए बेहतर तरीके से तैयार हो जाते हैं, तो आप एक पूर्ण टीपीओ (उर्फ मार्केट प्रोफाइल) और वॉल्यूम प्रोफाइल प्रदान करते हैं। चार्ट समाधान, जो निन्दा ट्रेडर्स चार्ट व्यापारी और चार्ट ड्राइंग टूल्स के साथ बेतरतीब ढंग से हस्तक्षेप करता है। iTradePod ने फाइनल के साथ मिलकर काम किया है हेज फंड और खुदरा व्यापारियों के लिए एक वित्तीय एल्गोरिदम सेवाओं की एक उद्योग अग्रणी प्रदाता, विशेष रूप से हमारे ट्रेडिंग रूम ग्राहकों को हमारे विशेष छूट मूल्य पर 26 में कमी लाने के लिए मार्केट पर अन्य मार्केट प्रोफाइल ट्रेडिंग के संकेतकों के विपरीत, जिसकी आवश्यकता होती है कि व्यापारी लगातार 24 9 प्रति माह तक का भुगतान कर लेता है, यह व्यापक संकेतक बेजोड़ है क्योंकि इसमें एक-ऑफ फ्रंट फीस का केवल एक छोटा सा निवेश होता है बाजार पर सबसे अधिक लागत प्रभावी मार्केट प्रोफाइल ट्रेडिंग समाधान। टीपीओ और वॉल्यूम प्रोफाइल चार्ट चार्ट चार्टर्स के साथ समेकित चार्ट ड्राइंग टूड्स के साथ जुड़े हुए कार्य करने के लिए फ़ास्ट एक्सेस टूलबार, संदर्भ मेनू हॉट कीट लचीला सत्र कॉन्फ़िगरेशन डेरिवेटिव प्रोफाइल में विभाजन एक समग्र प्रोफ़ाइल में और नवीनतम संस्करण में विलीन हो जाता है नवीनतम संस्करण में नई विशेषताएं एचवीएनएलवीएन, दूसरा वैल्यू एरिया एकल प्रिंट लांग टर्म प्रोफाइल अधिक प्रोफ़ाइल टाइमफ्रेम विभाजित विलय सहेजें वर्जिन वीएएच, वैल पीओसी नया डिस्प्ले अनुकूलन विकल्प अधिक रंग प्रदर्शन शैलियाँ पैरामीटर्स पुनर्गठन बेहतर गति और अधिक एक निःशुल्क 7 दिन का ट्रायल आज या iTradePod ट्रेडिंग ले जाएं कक्ष ग्राहक केवल डिस्काउंट उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका देखें। कृपया ध्यान दें: टीपीओ चार्ट वॉल्यूम प्रोफाइल सॉफ्टवेयर एक iTradePod उत्पाद नहीं है इसलिए हम तकनीकी सहायता प्रदान नहीं कर सकते। तकनीकी सहायता के लिए कृपया सॉफ्टवेयर डेवलपर को सीधे financial. algorithmsgmail के माध्यम से ईमेल करें।

No comments:

Post a Comment