Saturday 16 December 2017

अरदाडा में 100 विदेशी मुद्रा दलालों का बाजार है


अरमाडा मार्केट की समीक्षा Ive अब लगभग एक वर्ष के लिए इस दलाल का उपयोग कर रहा है और मैं सेवा से बहुत खुश हूं। वे एक महीने पहले के बारे में कुछ फिसलने के मुद्दों पर थे, लेकिन हाल में वे नए एल. पी. को जोड़ते और समस्या चली जाती है, पहले भी बेहतर हो गई है। अपराजेय पॉलिश समर्थन, बहुत जल्दी प्रतिक्रिया समय, स्थानीय विदेशी मुद्रा मंचों पर सक्रिय, उनके साथ नकारात्मक समस्याएं थीं - हर 3-4 मोर्ट्स के पास कुछ सर्वर समस्याएं हैं पिछली बार मुझे याद है कि 4 घंटे से अधिक समय तक चले गए और मेरे कुछ ट्रेडर्स गायब हो गए फॉर्च्यूनेटली मेरे लॉग को मेल करने और भेजने के बाद वे लापता पैसे लौट आए, इसलिए एक अच्छा संकेत दिया। यह भी उन्हें बहुत लंबा नहीं लेता, उदाहरण के लिए FxSalt की तुलना में। मैंने भी कुछ धनराशि लिबर्टी रीसर्वर के साथ जमा की थी। वे नीचे चले जाने के बाद मुझे बैंक ट्रांसफर या स्कील के साथ वापस लेने की इजाजत देते हैं, इसलिए एक और प्लस यहां। संक्षेप में, बहुत अच्छा दलाल, निश्चित रूप से सुझाएंगे। इसके अलावा वे पॉलिश एफएक्स समुदाय में बहुत सम्मान करते हैं, मैं उनके बारे में कई शिकायतें नहीं सुनता हूं। टैग्स: अरमाडा मार्केट्स क्रोएशिया, मिरको 3 साल का ब्रोकर्स के साथ कुल 1 महीने की समीक्षा करता है मैं अब पुष्टि कर सकता हूं कि एलएमएक्स आधिकारिक रूप से मेरे लिए खत्म हो चुका है, स्लीपेज अत्यधिक है और फैलता पहले से भी बदतर है। मेरा नया दलाल कहता है कि उनका मॉडल खराब है क्योंकि एलपी के मूल्य निर्धारण के लिए वे विषाक्त प्रवाह को मजबूर करते हैं, मैं उन पर विश्वास नहीं करता था, लेकिन मैं इसे वास्तविक समय के लिए देख सकता हूं जब मैं व्यापार करता हूं। मुझे आश्चर्य है कि वे कितने समय तक रहेंगे इस दौरान मुझे अपने आर्मडा खातों को बंद करना होगा और आगे बढ़ना होगा, एलएमएक्स उपयुक्त नहीं है और अब मुझे पता है कि अरदाडा एक बी बुक मॉडल संचालित करते हैं, यह 100 अंदर की पुष्टि करता है और मुझे इस बारे में बहुत नाखुश है क्योंकि उन्होंने मुझसे झूठ बोला था: - (यह अभी भी खत्म हो गया है। बहुत दुख की बात है लेकिन मुझे हरियाली चराई मिल गई है। आर्दामा बाजार रूस की समीक्षा करता है, विकिपिप्स 1 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 1 दिन बहुत अधिक है I ने स्वतंत्रता रिजर्व विधि का उपयोग करते हुए मेरे ट्रेडिंग खाते में धन जमा कर दिया है। मैंने तब उनकी सहायता टीम से बात की, उन्होंने बहुत असुरक्षित महसूस किया और मुझे एहसास हुआ कि वे अच्छे नहीं हैं। इसलिए मैंने अपना जमा रद्द करने का निर्णय लिया और धन को मेरे स्वतंत्रता रिजर्व खाते में सीधे वापस करने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने मुझसे पूछा जमा को संसाधित करने के लिए और फिर मैं एक वापसी कर सकता हूं। मैंने तब एक वापसी की, उन्होंने कहा कि यह लगभग 2 घंटे लगेगा, तब उन्होंने यह कहने शुरू कर दिया कि उन्हें 45 दिनों के लिए धन रखने का अधिकार है। मेरा जमा और वापसी एक ही स्वतंत्रता आरक्षित खाते के लिए, तो वहाँ कर सकते हैं ख ई धन शोधन या संदेहास्पद कुछ भी नहीं। जब मैंने यह समझाया कि कोई पैसा लांड्रिंग शामिल नहीं है और यह बहुत स्पष्ट मामला है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें मुझसे जवाब देने की जरूरत नहीं है। अब मुझे लगता है कि स्वतंत्रता रिजर्व अच्छे के लिए बंद है और पैसा जमी है और शायद हमेशा के लिए खो दिया है। अगर वे शट डाउन और धन जमी हो सकते हैं तो वे स्वतंत्रता रिजर्व का उपयोग करने की अनुमति क्यों दे सकते हैं, क्यों वे ऐसे तरीकों की पेशकश करते हैं जो व्यापारियों के लिए खतरनाक हो जाते हैं क्योंकि वे यह पेशकश करने से पहले स्वतंत्रता आरक्षित के नियमन की जांच क्यों नहीं करते हैं। इस दलाल के साथ बड़ी अनुपालन समस्याएं हैं टैग्स: अरमाडा बाजार जर्मनी की समीक्षा करता है, हंस 3 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 6 महीनों में मुझे उनके साथ अब तक कोई समस्या नहीं थी। मैंने अपने मनीबाइजर्स खाते में कई वापसी की है। टैग्स: अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा कनाडा, मनीपेन्नी 5 साल के ब्रोकर के साथ अब तक का सबसे दलाल वाला कुल ब्रोकर है, अरमदा बाजारों पर भरोसा नहीं किया जा सकता, विदेशी मुद्रा शांति सेना ने खुद के बारे में फर्जी समीक्षा पोस्ट करने के लिए पर्दाफाश किया है। मैंने यह भी पाया है कि कई अन्य समीक्षाएं नाइजीरिया और बांग्लादेश जैसे देशों में हैं, ऐसे देश जो सम्मानित ब्रोकरों को धन शोधन नियमों के कारण ग्राहकों को नहीं लेते हैं। मैंने उन्हें 300 के साथ परीक्षण किया और यह पुष्टि कर सके कि वे भयानक हैं। सेवा के स्तर खराब हैं और ये डगड़े हुए हैं, मुझे यह पता है क्योंकि केवल दमदार दलालों को बोनस देना पड़ता है। बोनस कैसीनो ऑपरेटरों और विदेशी मुद्रा स्कैमर के लिए हैं कर्मचारियों के साथ सम्मानित विनियमित दलालों के साथ रहें जो अंग्रेजी बोल सकते हैं टैग्स: आर्माडा बाजार बांग्लादेश की समीक्षा करता है, आकाश सलीउद्दीन 4 साल इस ब्रोकर के साथ 5 महीने कुल मिलाकर मैं यह चाहता था कि मैं पहले अरमाडा बाजारों के साथ व्यापार कर सकूं, तो मुझे अन्य दलाल के साथ समय और पैसा बर्बाद नहीं करना पड़ेगा। इसमें एक बहुत अच्छा क्लाइंट समर्थन, कम स्प्रेड, पॉजिटिव झटपट और तेज निष्पादन समय है। मैं उनके साथ व्यापार करता हूं क्योंकि वे जमा शुल्क या निकासी शुल्क नहीं लेते हैं और कमीशन बाजार में सबसे कम हैं। पारदर्शी संचालन, ग्राहकों को तेजी से डालने, कोई आवश्यकता नहीं, व्यक्तिगत खाता प्रबंधक, फास्ट डिपॉज़िट और वापसी, 1: 500 लीवरेज और स्केलिंग और उच्च आवृत्ति व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान प्रदान करते हैं। मुझे यकीन है कि आप आर्मडा बाजार के साथ अद्भुत व्यापारिक स्थिति से सकारात्मक रूप से आश्चर्यचकित होंगे। टैग: अरमदा बाजार की समीक्षा पोलैंड उत्तेजक फरवरी 22, 2018 5 साल कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर ग्रेट फैलता, महान निष्पादन के साथ रहते हैं। जमा और तेज़ी से निकासी के साथ कोई समस्या नहीं इसके अलावा समर्थन बहुत बहुत अच्छा है, और बहुत तेज़ है टैग्स: आर्मामा मार्केट्स इंडोनेशिया की समीक्षा, फहरंग 21 फरवरी, 2018 3 साल कुल 8 महीने लाइव और 3 महीने इस ब्रोकर के साथ डेमो मैंने बहुत से दलालों का इस्तेमाल किया था और जब से मैंने यह दलाल पाया, मैंने इसे अपने सभी फंड को हस्तांतरित करने का फैसला किया न्यूनतम जमा के साथ 6 महीने के लाइव खाते में आवश्यक। इस दलाल (आईएम स्कैल्पर) के साथ मैं और अधिक लाभदायक हूं, जैसे LMAX फैलते हुए बहुत कम प्रसार, कभी भी रिकॉउट, अच्छा ग्राहक समर्थन, और लिबर्टी रिजर्व के साथ तेज़ी से वापसी नहीं। टैग: अरमाडा मार्केट्स एस्टोनिया की समीक्षा, एंड्रॉइड से एंड्रॉइड मार्केट्स 20 फरवरी, 2018 पिछले 2 महीनों में हमारे पास स्पेन से कोई भी धन नहीं था, जो अपने धन वापस ले लेते थे। इसलिए हम इस व्यक्ति से कुछ ईमानदारी खोजने के लिए कहेंगे और अलग-अलग सार्वजनिक समीक्षा साइटों पर एक ही संदेश पोस्ट न करें। कृपया ईमानदार रहें और कंपनियों के अन्य लोगों के बारे में झूठ मत बोलो। धन्यवाद। आर्मडा बाजार से एंड्रेस टैग: अरमाडा बाजार समीक्षा सभी स्लैपरों के लिए मैं यह कहना चाहता हूं कि यह स्वर्ग है, लेकिन सभी के लिए सिर्फ स्केल्पर के लिए नहीं, जब मैं उन्हें 3 महीने पहले की कोशिश करता हूं, क्योंकि उनके पास केवल 300 के लिए एक सच्चे ecn खाता है, मैं आश्चर्यचकित था कि कितनी तेजी से निष्पादन और फैलता पागलपन इयू 0.2-0.5 है आयोग मुझे सबसे कम लगता है, और एक क्लिक व्यापार ईए एक तेजी से मतलब मशीन है, आखिरी एक परीक्षा बहुत तेजी से धन निकालना है और सभी के ऊपर मुझे लगता है कि यह दलाल उत्कृष्ट 5 है स्टार रेटिंग और विशेषकर स्कैल्पर के लिए मेरी सच्ची सिफारिश एक क्लिक ट्रेडिंग ईए फास्ट अर्थ मनी मशीन की कोशिश करते हैं। टैग: Armada बाजार समीक्षा ब्रोकर द्वारा देश Whos ऑनलाइन वर्तमान में 28 अतिथियों ऑनलाइन हैं। नकद 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार आरक्षित मार्केट आरमारडा फॉरेक्स रिव्यू आरमाडा मार्केट्स के लिए ट्रेडर्स की समीक्षा समीक्षा जोड़ें Armada Markets प्रतिनिधि देखें पोस्ट ऑर्डर्स को बाजार दर पर निष्पादित किया जाता है और समाचार विज्ञप्ति के दौरान बाजार दर एक एकल में कई बार बदलती हैं दूसरा। हमारे तरलता पूल में वर्तमान में 18 तरलता प्रदाताओं होते हैं, इसलिए आप जिस तरलता प्रदाता का उल्लेख कर रहे थे वह हमारे केवल तरलता प्रदाता नहीं है हम आपको प्रमाण के रूप में निष्पादन रिपोर्ट पहले ही प्रदान कर चुके हैं। समाचार व्यापार जोखिमपूर्ण रणनीतियों में से एक है और चरम समाचार-संचालित बाजार में अस्थिरता के दौरान गिरावट के आंकड़े अक्सर सामान्य से अधिक या अधिक होते हैं। यह व्यापारियों के बीच सामान्य ज्ञान और एक कारण है कि अधिकांश व्यापारियों को समाचार-व्यापार से कैसे बचा जाता है। यह इस मामले पर हमारा अंतिम संदेश है और हम उन ख़बरों पर विचार करने के लिए अनुरोध करते हैं जो समाचार-ट्रेडिंग रणनीति से जुड़े हैं। धन्यवाद। क्या आप वीडीपी का उपयोग कर रहे हैं शायद यह मुद्दा यह है कि आपके विरोधी स्केलिंग सिस्टम बहुत कठोर है, आपने ट्रेडर्स को ऐतिहासिक जानकारी उद्धरण चिह्नों के जरिए प्रदान किया था, धन्यवाद, आर्मडा पर आपके पदों के लिए धन्यवाद। यह बहुत ही उपयोगी है। मैं अपना एक्सचेंज खाता खोलने के बारे में बस हूं, न्यूनतम जमा 300USD पिछले 2 महीनों में जो कुछ भी मैं दलालों पर पढ़ सकता हूं, खर्च करता है और यह एक समय लगता है और भ्रामक अभ्यास है, अभी भी कोई स्पष्ट जवाब नहीं है। सच्चे ईसीएन की खोज लगभग एक परियोजना बन जाती है। मैंने अंततः एलएमएक्स को चुना, जिससे मुझे आर्मडा तक पहुंचाया। मैं अब भी एलएमएक्स में जाने से पहले व्यापार और कम पूंजी ईसीएन खाते को पसंद करने के लिए सीख रहा हूं। मुझे एचएफटी समूह की पेशकश के बारे में पता है आर्मडा में अब अतिरिक्त एलपी की एक लंबी सूची है, इसलिए LMAX उनके एलपी के सिर्फ एक है। न सोचें कि LMAX में नकदी की समस्याएं हैं, इसलिए निश्चित नहीं कि क्यों आर्मडा को अतिरिक्त तरलता की आवश्यकता है क्या यह बाज़ार निर्माता माहौल बना सकता है यद्यपि आर्मडास फैलता है कम, myfxbook पर उदाहरण हैं जब यह 2 या 3 एक्स एलएएमएक्स फैलता है। मुझे लगता है कि अजीब लगता है अगर आदेश सीधे एलएएमएक्स से भेजे जाते हैं जो केस नहीं होने चाहिए। अतिरिक्त एलपी की उनकी सूची को फैलाना भी सख्त करना चाहिए खाता खोलने से पहले, मैं आर्मडा में एक लाइव अकाउंट के व्यापार के किसी भी व्यक्ति से कुछ प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। क्या इस धागे में मूल्य और चार्ट जमा करने वाले मुद्दे अभी भी हो रहे हैं एक तस्वीर है जो एक असामान्य कीमत स्पाइक दिखती है, जो कि एक बार बंद घटना थी, इसे समय के साथ दोहराया गया है क्या आप अभी भी अच्छी ग्राहक सेवा अनुभव कर रहे हैं मुझे यह भी नहीं पता है कि कैसे उनके डेटा फ़ीड काम करता है। क्या यह एलएमएक्स सभी अतिरिक्त एलपी की कीमतों के साथ जोड़ता है, जो कि ट्रेडर्स चार्ट में फ़ीड करते हैं। मैं वास्तव में किसी भी जानकारी, अतिरिक्त मुद्दों या आपके फैसले की सहायता के लिए आपकी चिंताओं की सराहना करता हूं। आपका दिन शुभ हो। आर्मडा पर अपनी पोस्ट के लिए धन्यवाद यह बहुत ही उपयोगी है। मैं अपना एक्सचेंज खाता खोलने के बारे में बस हूं, न्यूनतम जमा 300USD पिछले 2 महीनों में जो कुछ भी मैं ब्रोकरों पर पढ़ सकता हूं पढ़ता हूं और यह एक समय लगता है और भ्रामक व्यायाम है, अभी भी कोई स्पष्ट जवाब नहीं है। सच्चे ईसीएन की खोज लगभग एक परियोजना बन जाती है। मैंने अंततः एलएमएक्स को चुना, जिससे मुझे आर्मडा तक पहुंचाया। मैं अब भी एलएमएक्स में जाने से पहले व्यापार और कम पूंजी ईसीएन खाते को पसंद करने के लिए सीख रहा हूं। मुझे एचएफटी समूह की पेशकश के बारे में पता है आर्मडा में अब अतिरिक्त एलपी की एक लंबी सूची है, इसलिए LMAX उनके एलपी के सिर्फ एक है। न सोचें कि LMAX में नकदी की समस्याएं हैं, इसलिए निश्चित नहीं कि क्यों आर्मडा को अतिरिक्त तरलता की आवश्यकता है क्या यह बाज़ार निर्माता माहौल बना सकता है यद्यपि आर्मडास फैलता है कम, myfxbook पर उदाहरण हैं जब यह 2 या 3 एक्स एलएएमएक्स फैलता है। मुझे लगता है कि अजीब लगता है अगर आदेश सीधे एलएएमएक्स से भेजे जाते हैं जो केस नहीं होने चाहिए। अतिरिक्त एलपी की उनकी सूची को फैलाना भी सख्त करना चाहिए खाता खोलने से पहले, मैं आर्मडा में एक लाइव अकाउंट के व्यापार के किसी व्यक्ति से कुछ प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। क्या इस धागे में मूल्य और चार्ट जमा करने वाले मुद्दे अभी भी हो रहे हैं एक तस्वीर है जो एक असामान्य कीमत स्पाइक दिखती है, जो कि एक बार बंद घटना थी, इसे समय के साथ दोहराया गया है क्या आप अभी भी अच्छी ग्राहक सेवा अनुभव कर रहे हैं मुझे यह भी नहीं पता है कि कैसे उनके डेटा फ़ीड काम करता है। क्या यह एलएमएक्स सभी अतिरिक्त एलपी की कीमतों के साथ जोड़ता है, जो कि ट्रेडर्स चार्ट में फ़ीड करते हैं। मैं वास्तव में किसी भी जानकारी, अतिरिक्त मुद्दों या आपके फैसले की सहायता के लिए आपकी चिंताओं की सराहना करता हूं। आपका दिन शुभ हो। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आप आगे क्यों नहीं जा सकते, यह उसी बैंक खाता नंबर है, जहां पिछले समय भी भेजा गया था। कृपया संलग्न फाइल देखें। मेरा खाता नंबर और बैंक नंबर 1) आज अनुरोध 2) पिछले महीने अनुरोध 3) और मेरा बैंक खाता संख्या कृपया इसे जांचें। से: आर्मडा मार्केट्स का समर्थन mailto: समर्थनमर्ममार्केट भेजे गए: मंगलवार, 24 सितंबर, 2018 11:03 पूर्वाह्न से: सीसी: सपोर्टमडममार्केट विषय: रे: अरमाडा मार्केट्स वापसी का अनुरोध हाय, हम इस बैंक खाता नंबर पर वापसी नहीं कर सकते। हम केवल उसी बैंक खाते के नंबर पर पैसे भेजते हैं जहां से आपकी प्रारंभिक जमा की गई थी। यह सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत है जिसे हम अपने ग्राहकों की रक्षा के लिए उपयोग करते हैं। कृपया एक नए वापसी अनुरोध को भरें और हमें इसे भेजें। जेलीज़ावेटा क्लायंट का समर्थन आर्मडा मार्केट आर्मडैमर्केट्स इस मंच पर जाते हैं और वापसी के पैसे के फार्म का आरमारडा बाजार वापस आने में मदद करने की कोशिश करते हैं और आप देखेंगे कि वे आपके पैसे को ढेर कर देंगे, उन्हें रैंक -2.3 की कंपनी की जरूरत है जो पैसा चुरा रहा है। उन्हें अपने पैसे पर भरोसा करें और आप देखेंगे कि मैंने कभी नहीं देखा कि दलालों इतने बदसूरत हो सकते हैं। मैं अपने सभी पैसे वापस ले रहा हूँ आर्मडा के साथ बंद करें एंड्रॉडा मार्केट्स स्कम खत्म करें मैंने आर्मडा मार्केट के सभी अनुचित और अवैध प्रथाओं को दर्ज किया है, ताकि व्यापारियों को पता है कि मेरा सारांश है: दलालों को चुस्त नहीं किया जायेगा, वे अपने सारे पैसे नहीं लेते जो व्यापार के बारे में नहीं लेते हैं। अगर वे कुछ आपको दोषी ठहराएंगे और सभी पैसे ले लेंगे तो सावधानी से मैं सभी प्राइवेट दस्तावेज तैयार कर सकता हूं जो कि धनराशि को मुद्रा रूप खाते में चुराया जाता है। वे पैसे वापस लौटने की जिम्मेदारी नहीं ले रहे हैं वे सभी पैसे को ढंकते हैं अब उन पर भरोसा करते हैं और बाद में निवेश करने के लिए अधिक पैसे देते हैं, न कि कोई मुझे सूचित नहीं करता :( शुरुआती दिनों से मेरे पास नियमित आदेश निष्पादन के मुद्दे थे। जब मैंने पहली बार इन मुद्दों के बारे में लिखा था तो उन्होंने कहा कि यह उनकी तरलता प्रदाता त्रुटि थी और एक समस्या उनके पक्ष ने मुझे 2 बार नुकसान पहुंचा दिया है - कुल मिलाकर कुछ सैकड़ों डॉलर। मैंने सोचा कि वे कम से कम ईमानदार थे और मैंने सबसे समझदार जोड़े (जीबीपीयूएसडी और यूएसडीजेपीवाई) से बचने का कारोबार जारी रखा। मुख्य समस्या यह थी कि पदों में बंद हो रहा था हानि जब कीमत टेक एंड प्रॉफिट एंड टू बुल्सस्टॉपेलस्टोप ऑर्डर की ओर बढ़ रही थी तो दिन के ऊंचे स्तर पर उपरोक्त तरीके से खुलने वाले थे। मेरे और मेरे निवेशकों में फिक्स्ड फैट्स के साथ क्लासिक अकाउंट थे I मैं ऑड्यूस (आमतौर पर एक स्थिर जोड़ी) के साथ प्रति स्थिति 10 जोखिम के साथ कारोबार कर रहा था और मैं हार गया दो पदों: निवेशकों के खातों में 20 नुकसान। इसलिए (एएलएफए) निवेशक 15000 यूरो के शेष के साथ खाते हैं। यह एक अन्य (बीटा) निवेशकों की तुलना में अपेक्षाकृत नया खोला गया खाता था, 4343 यूएसडी शेष राशि। दोनों (अल्फा और बीटा) खातों पर एक ही पैरामीटर के साथ ही एक ही लंबित आदेश थे जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, अल्फा खाता अपने शेष 20 खो दिया है और इसमें कोई भी गिरावट नहीं है, आदेश बाजार बाजार की कीमतों पर उपलब्ध हैं। बीटा अकाउंट पर दोनों ऑर्डर पर भारी गिरावट आई थी। बुकस्टॉप ऑर्डर दिन के उच्च (बीआईडी) के ऊपर 5 पिप्स भर चुका है। दोनों एसएल 9 (बुइस्टॉप) और 28 (सेलस्टॉप) पीिप्स स्लीपेज के साथ शुरू हो गए थे और एक ही ब्रोकर के साथ अलग खातों पर ही बात कर रहे थे। बीटा अकाउंट्स लोन ने इसके बैलेंस को पार किया आर्मेडमार्केट चैट ऑपरेटर के बावजूद यह लिखा है: 18:32:24 अरमाडा मार्केट सपोर्ट। पहले आदेश को पहले क्रियान्वित कर दिया जाता है, फिर दूसरा, यदि दोनों में एक ही कीमत होती है और भी LMAX चैट ऑपरेटर किया: (11:31:47) Balazs: आदेश हमेशा सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध कीमत पर भर रहे हैं (11:32:04) बालाज़: जो कि आपके उदाहरण में पहला आदेश कीमत पर भर जाता है (11:33:00) बालाज़: और फिर दूसरे (यदि पर्याप्त मात्रा नहीं है) उपलब्ध अगले सर्वोत्तम मूल्य पर भर जाता है मुझे लगता है कि आइडियाडमार्केट्स ने जानबूझकर या किसी प्रकार की गलती से बीटा और मेरे खातों के लिए व्यापारिक परिस्थितियों में बदलाव किया, क्योंकि इन ट्रेडों के दौरान केवल बीटा और मेरे खातों में भारी नुकसान हुआ था। और इसके न केवल खराब स्थितियों की स्थिति, लेकिन इसके बाजार के बाहर की कीमतों और किसी भी नियम के बाहर एक व्यापार निष्पादन। मेटाट्रेडर एएन: 2088532598 खाता स्वामी: बीटा ऑर्डर: 15414 9 85 (सीएएम फर्स्ट) लोटसैस: 6.52 ओपन प्राइस: 0.9426 (स्लीपेज नीचे दिए गए ऑर्डर की तुलना में 16 पिप्स हैं): 0.9451 पर रोकें ( -25 पिप्स (916)) पर रुक गए: 0.9478 (-52 पीप्स) (नीचे क्रम की तुलना में स्लीपेज 26 पिप्स हैं) --- यह कीमत बाजार के बाहर उपलब्ध कीमतों के बराबर थी। मेटाट्रेडर नीचे दिए गए ऑर्डर के मुकाबले 42 pips का बड़ा नुकसान एएन: 2088529284 खाता स्वामी: अल्फा ऑर्डर: 15414987 लॉट्सेज: 18.23 ओपन प्राइस: 0.9442 लॉज़ पर नुकसान: 0.9451 (-9 पिप्स) पर रुक गया: 0.9452 (-10 pips) (कोई भी गिरावट नहीं) इस तरह से ऐसा करने के लिए LMAX ASK का मूल्य होना चाहिए कहीं से 0.9452 से 0.9478 (न्यूनतम 27 पिक्स अंतराल बनाकर) से पहले क्रम एसएल को भरने के लिए और शून्य स्लाइडिंग के साथ अगले एसएल आदेश को भरने के लिए ठीक 0.9452 पर 26 पिप्स वापस कूदने से कहीं ज्यादा से कूदें। समस्या यह है कि यह न पहुंचा है और न ही 0.9478 है और कुछ समय के लिए 0.9452 पर वापस नहीं आया है न ही एलएमएक्स पर दिखाए गए अनुसार आर्मडैमर्केट द्वारा प्रदान किए गए टिक चार्ट द्वारा चिह्नित करें। इसका मतलब है कि एसएल (एसएएल पर सेट: 0.9451) अल्फा के खाते में 0.9452 पर एसएल (सेट: 0.9451) से एसटीएलएपी 15414 9 85 (प्रथम आदेश) बीटा खाते पर 0.9478 (स्तर पर एएसके मूल्य के बिना) से चालू होने से पहले शुरू हो गया। कुछ खातों पर कुछ कारणों के लिए आदेश कीमतों पर भरे जाते हैं, जहां कोई व्यापारिक गतिविधियां नहीं हैं, व्यापार निष्पादन आदेश को रद्द करते हैं, जबकि एक ही समय में दूसरे खातों में उसी आदेश के साथ बाजार मूल्यों के भीतर व्यापार होता है। इस ब्रोकर डेमो खाते का परीक्षण करना और यह ठीक लगता है Graig क्या आपके पास कोई सबूत है कि आपको अपना पैसा नहीं मिला। मुझे लगता है कि आपने कई दलाल रेटिंग साइटों पर एक ही समीक्षा पोस्ट की है, इसलिए मुझे लगता है कि आपकी समीक्षा नकली है। फिर भी मैं उन लोगों से सुनना चाहूंगा, जिनके पास वास्तविक खाता है। किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना की जाएगी जूलियस मोर्वीन 05152018 यह एक और पूर्वी यूरोपीय बाकेट्सपॉप का एक और क्लासिक उदाहरण है। आप जो भी सकारात्मक समीक्षा देख रहे हैं, उन देशों के हैं जो अन्य दलालों नाइजीरिया की तरह स्पर्श नहीं करते हैं एफपीए ने एस्टोनिया से अपनी नकली सकारात्मक समीक्षा पोस्ट करने के लिए पर्दाफाश किया है यह ब्रोकर है कि अगर आप एस्टोनिया को अपने पैसे भेजने के लिए बेवकूफी पर्याप्त हैं और कभी इसे वापस नहीं लेंगे। मुझे यह भी जोड़ना चाहिए कि समर्थन दयनीय है, वे उचित अंग्रेजी भी नहीं बोल सकते एआरएमएडा मार्केट एक महान ब्रोकर हैं जो ईसीएन फैलता है, बेहद कम गिरावट और लंदन स्थित वीपीएस प्रदाता से तेजी से निष्पादन समय है। उत्कृष्ट परिणाम के साथ मैं बीकस लंदन का उपयोग करता हूं एचएफटी ग्रुप पहले से कम कमीशन पर 5 डिस्काउंट प्रदान करता है जो कि आर्माडा मार्केट एक्सचेंज ईएनसी अकाउंट पर है। मौजूदा अकाउंट्स आपके वर्तमान अकाउंट नंबर के साथ supportarmadamarkets को ईमेल करके और कमीशन डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए एचएफटी ग्रुप के तहत रखी गई एक अनुरोध के लिए छूट के लिए पात्र हैं। जोनाथन पियर्स 01122018 शीर्ष विदेशी मुद्रा दलाल द्विआधारी विकल्प दलाल ब्रोकर श्रेणियाँ विदेशी मुद्रा उद्योग समाचार नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक चित्र और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment