Wednesday 22 November 2017

100 विदेशी मुद्रा दलालों शस्त्रागार बाजार की समीक्षा


अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा से अरमाडा मार्केट्स अब व्यक्तियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है। टिकिमिल ने व्यक्तिगत व्यापारियों को संभाला। वेबसाइट: आर्मडैमर्केट वर्ष: 2018 मुख्यालय: तेलिन, एस्टोनिया कंपनी पंजीकरण: आर्माडा मार्केट एएस, स्पाडा कैपिटल ग्रुप, एस्तोनिया विनियमन का हिस्सा: अर्थशास्त्र मंत्रालय, एस्टोनिया (लाइसेंस एफआरए 000029 और वीवीटी 2000289)। नोट्स: आर्मडा बाजार एलएमएक्स के लिए एक आईबी है I आर्मडा मार्केट्स के साथ ट्रेड किया गया क्या आप आर्मडा मार्केट ब्रोकर सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं, 4 सितंबर, 2018 की समीक्षा करता है 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 2 वर्ष आर्मदा पिछले साल से काफी सुधार हुए हैं। अब यूआरयूएसडी पर लगातार 0.0 से 0.2 पिप्स फैलता है। कोई भी जो प्रत्यक्ष ब्रोकर छूट चाहता है, वह जा सकते हैं savantfx कॉम टैग: अरमाडा मार्केट की समीक्षा जर्मनी, जूलिया 4 साल कुल 1 साल इस ब्रोकर के साथ लाइव अंत में मुझे एक अच्छा दलाल मिला जहां मैं सभी रणनीतियों का व्यापार कर सकता हूं और मेरे ईए आदेश अस्वीकार नहीं करते हैं। मैं उस सीमा आदेश को भी स्थान देता हूं जहां मैं चाहता हूं। अच्छा ब्रोकर टैग्स: अरमाडा बाजार ग्रीस की समीक्षा करता है, कोस्टास वाई 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 5 महीनों में मुझे शक था (पहले कभी नहीं सुना था), लेकिन फिर मुफ्त में आपका स्वागत खाता आ गया और एक छोटे से जमा किया। अब तक सबसे अच्छा 5 एम ट्रेडिंग के बाद, मुझे समाचार पर सकारात्मक गिरावट के साथ बहुत आश्चर्य हुआ (प्रमुख एक सोने पर 1,2 था, टीपी) - इससे पहले कि मैं यह भी नहीं जानता था कि इसके Fx पर संभव है। Skrill वापसी 20 मिनट के भीतर संसाधित किया गया था, लेकिन शायद सिर्फ भाग्य था। स्प्रेड्स बहुत ठीक हैं - बहुत बुरा वे सेंट-अकाउंट नहीं करते और बाइनरी विकल्प भी हो सकते हैं टैग्स: अरमाडा मार्केट्स जर्मनी की समीक्षा करती है, Ivone 18 महीने कुल 6 महीने इस ब्रोकर आर्मडा मार्केट्स के साथ रहते हैं विदेशी मुद्रा अच्छी खबरें व्यापारियों के लिए अच्छी स्थिति प्रदान कर रही है जो बहुत अच्छे व्यापारिक स्थितियों की मांग करते हैं। मुझे विशेष रूप से पसंद है कि वे समाचार के दौरान सकारात्मक झटके देते हैं मुझे यकीन नहीं है कि क्या वे एसटीपी विदेशी मुद्रा दलाल हैं या नहीं, लेकिन अब तक उन्होंने मुझे सकारात्मक रूप से आश्चर्यचकित किया है। टैग्स: अरमाडा बाजार ऑस्ट्रिया, टोनी की समीक्षा करता है 5 साल कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ रहें मुझे आर्माडा मार्केट विदेशी मुद्रा दलाल पसंद है क्योंकि व्यापार में कोई प्रतिबंध नहीं है और मैं किसी भी रणनीतियों, यहां तक ​​कि समाचार व्यापार का व्यापार कर सकता हूं। मैंने एक बार भी आर्मडा से अपना लाभ वापस ले लिया है और इसके साथ उनकी कोई समस्या नहीं थी। टैग्स: आर्ममा बाजार फ़िनलैंड की समीक्षा करता है, टी 8 फ़रवरी 2018 3 महीने कुल 3 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं मैं एक सक्रिय scalper हूँ और समाचार व्यापार। आर्मदा ने मेरी रणनीति के साथ पैसे कमाने में मेरी मदद की है मैं खुश हूँ। टैग: अरमाडा मार्केट की समीक्षा हंगरी, जी.ए. 11 जनवरी 2018 5 साल कुल 2 साल इस ब्रोकर के साथ लाइव मैं इस दलाल के साथ 2018 से व्यापार कर रहा हूं। कभी भी कोई ब्रोकर कंपनी नहीं होगी जो हर ग्राहक के लिए एकदम सही है। लेकिन आर्मदा अब तक सबसे अच्छा है। टैग: अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा 31 दिसम्बर 2018 3 साल कुल 2 सप्ताह इस ब्रोकर चैट के साथ अव्यवसायिक हैं। उन्होंने मुझे बोनस देने से इनकार कर दिया, लेकिन इस ऑनलाइन विज्ञापन का विज्ञापन किया। वे सत्य को नहीं बताते हैं सिर्फ घोटाले दलाल रणनीति के साथ ग्राहकों को जालाने की कोशिश करते हैं सभी घोटाले दलालों एस्टोनिया और रूस से आते हैं और आर्मडा एक और घोटाला दलाल है। मैंने सभी व्यापारियों को चेतावनी दी है कि वे अपने घोटाले का विपणन नहीं करेंगे। टैग्स: अरमाडा मार्केट्स रीगा, लाटविया, इगारर्स की समीक्षा 28 दिसंबर, 2018 1 वर्ष रहें अरमाडा मार्केट्स पर कुल 7 महीने इस ब्रोकर के साथ लाइव एक्सचेंज I आर्मडा मार्केट उनमें से एक है। मुझे उनके पेशेवर दृष्टिकोण पसंद है I वे कोई बेवकूफ बोनस नहीं देते हैं, लेकिन तेजी से व्यापार, जमा और निकासी भी प्रदान करते हैं। मुझे लगता है कि उनके विदेशी मुद्रा फैल दुनिया में सबसे कम हैं। वीएस बोले-मेने हॉरसो टैग: आर्माडा मार्केट की समीक्षाएं लाइव एक्सचेंज खाते पर ट्रेडिंग के दूसरे दिन, मेरा ईए ने ईए त्रुटि पैदा करने के लिए सटीक अंतर के साथ एक भूत बाजार मूल्य बोली पर कई पीप के साथ एक नकारात्मक आपरेशन बंद कर दिया और वे कहते हैं कि हम कोई डीलर इंटरवेंशन की गारंटी नहीं देते हैं। अरमाडा मार्केट्स की अपनी वेबसाइट के साथ बहुत मजबूत मार्केटिंग है लेकिन यह बहुत ही वास्तविक विदेशी मुद्रा क्षेत्र में बिल्कुल अलग है। दूर रहो टैग: अरमाडा बाजार समीक्षा ब्रोकर द्वारा देश WHOS ऑनलाइन अभी वर्तमान में 10 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार आरक्षितएरमाडा मार्केट समीक्षा Ive अब लगभग एक वर्ष के लिए इस ब्रोकर का उपयोग कर रहा है और मैं सेवा के साथ बहुत खुश हूं। वे एक महीने पहले के बारे में कुछ फिसलने के मुद्दों पर थे, लेकिन हाल ही में वे नए एलपीज़ जोड़े और समस्या चली गई है, पहले भी बेहतर हो गया है। अपराजेय पॉलिश समर्थन, बहुत जल्दी प्रतिक्रिया समय, स्थानीय विदेशी मुद्रा मंचों पर सक्रिय, उनके साथ नकारात्मक समस्याएं थीं - हर 3-4 मोर्ट्स के पास कुछ सर्वर समस्याएं हैं पिछली बार मुझे याद है कि 4 घंटे से अधिक समय तक चले गए और मेरे कुछ ट्रेडर्स गायब हो गए फॉर्च्यूनेटली मेरे लॉग को मेल करने और भेजने के बाद वे लापता पैसे लौट आए, इसलिए एक अच्छा संकेत दिया। यह भी उन्हें बहुत लंबा नहीं लेता, उदाहरण के लिए FxSalt की तुलना में। मैंने भी कुछ धनराशि लिबर्टी रीसर्वर के साथ जमा की थी। वे नीचे चले जाने के बाद मुझे बैंक ट्रांसफर या स्कील के साथ वापस लेने की इजाजत देते हैं, इसलिए एक और प्लस यहां। संक्षेप में, बहुत अच्छा दलाल, निश्चित रूप से सुझाएंगे। इसके अलावा वे पॉलिश एफएक्स समुदाय में बहुत सम्मान करते हैं, मैं उनके बारे में कई शिकायतें नहीं सुनता हूं। टैग्स: अरमाडा मार्केट्स क्रोएशिया, मिरको 3 साल का ब्रोकर्स के साथ कुल 1 महीने की समीक्षा करता है मैं अब पुष्टि कर सकता हूं कि एलएमएक्स आधिकारिक रूप से मेरे लिए खत्म हो चुका है, स्लीपेज अत्यधिक है और फैलता पहले से भी बदतर है। मेरा नया दलाल कहता है कि उनका मॉडल खराब है क्योंकि एलपी के मूल्य निर्धारण के लिए वे विषाक्त प्रवाह को मजबूर करते हैं, मैं उन पर विश्वास नहीं करता था, लेकिन मैं इसे वास्तविक समय के लिए देख सकता हूं जब मैं व्यापार करता हूं। मुझे आश्चर्य है कि वे कितने समय तक रहेंगे इस दौरान मुझे अपने आर्मडा खातों को बंद करना होगा और आगे बढ़ना होगा, एलएमएक्स उपयुक्त नहीं है और अब मुझे पता है कि अरदाडा एक बी बुक मॉडल संचालित करते हैं, यह 100 अंदर की पुष्टि करता है और मुझे इस बारे में बहुत नाखुश है क्योंकि उन्होंने मुझसे झूठ बोला था: - (यह अभी भी खत्म हो गया है। बहुत दुख की बात है लेकिन मुझे हरियाली चराई मिल गई है। आर्दामा बाजार रूस की समीक्षा करता है, विकिपिप्स 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ कुल 1 दिन बहुत अधिक है I ने स्वतंत्रता रिजर्व विधि का उपयोग करते हुए अपने ट्रेडिंग खाते में धन जमा कर दिया है। मैंने तब उनकी सहायता टीम से बात की, उन्होंने बहुत असुरक्षित महसूस किया और मुझे एहसास हुआ कि वे अच्छे नहीं हैं। इसलिए मैंने अपना जमा रद्द करने का निर्णय लिया और धन को वापस मेरे स्वतंत्रता रिजर्व खाते में वापस करने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने मुझसे पूछा जमा को संसाधित करने के लिए और फिर मैं एक वापसी कर सकता हूं। मैंने तब एक वापसी की, उन्होंने कहा कि यह लगभग 2 घंटे लगेगा, तब उन्होंने यह कहने शुरू कर दिया कि उन्हें 45 दिनों के लिए धन रखने का अधिकार है। मेरा जमा और वापसी एक ही स्वतंत्रता आरक्षित खाते के लिए, तो वहाँ कर सकते हैं ख ई धन शोधन या संदेहास्पद कुछ भी नहीं। जब मैंने यह समझाया कि कोई पैसा लांड्रिंग शामिल नहीं है और यह बहुत स्पष्ट मामला है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें मुझसे जवाब देने की जरूरत नहीं है। अब मुझे लगता है कि स्वतंत्रता रिजर्व अच्छे के लिए बंद है और पैसा जमी है और शायद हमेशा के लिए खो दिया है। अगर वे शट डाउन और धन जमी हो सकते हैं तो वे स्वतंत्रता रिजर्व का उपयोग करने की अनुमति क्यों दे सकते हैं, क्यों वे ऐसे तरीकों की पेशकश करते हैं जो व्यापारियों के लिए खतरनाक हो जाते हैं क्योंकि वे यह पेशकश करने से पहले स्वतंत्रता आरक्षित के नियमन की जांच क्यों नहीं करते हैं। इस दलाल के साथ बड़ी अनुपालन समस्याएं हैं टैग्स: अरमाडा बाजार जर्मनी की समीक्षा करता है, हंस 3 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 6 महीनों में मुझे उनके साथ अब तक कोई समस्या नहीं थी। मैंने अपने मनीबाइजर्स खाते में कई वापसी की है। टैग्स: अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा कनाडा, मनीपेन्नी 5 साल के ब्रोकर के साथ अब तक का सबसे दलाल वाला कुल ब्रोकर है, अरमदा बाजारों पर भरोसा नहीं किया जा सकता, विदेशी मुद्रा शांति सेना ने खुद के बारे में फर्जी समीक्षा पोस्ट करने के लिए पर्दाफाश किया है। मैंने यह भी पाया है कि कई अन्य समीक्षाएं नाइजीरिया और बांग्लादेश जैसे देशों में हैं, ऐसे देश जो सम्मानित ब्रोकरों से धन शोधन नियमों के कारण ग्राहकों को नहीं लेते हैं। मैंने उन्हें 300 के साथ परीक्षण किया और पुष्टि कर सकी कि वे भयानक हैं। सेवा के स्तर खराब हैं और ये डगड़े हुए हैं, मुझे यह पता है क्योंकि केवल दमदार दलालों को बोनस देना पड़ता है। बोनस कैसीनो ऑपरेटरों और विदेशी मुद्रा स्कैमर के लिए हैं कर्मचारियों के साथ सम्मानित विनियमित दलालों के साथ रहें जो अंग्रेजी बोल सकता है टैग्स: आर्माडा बाजार बांग्लादेश की समीक्षा करता है, आकाश सलीउद्दीन 4 साल इस ब्रोकर के साथ 5 महीने कुल मिलाकर मैं यह चाहता था कि मैं पहले अरमाडा बाजारों के साथ व्यापार कर सकूं, तो मुझे अन्य दलाल के साथ समय और पैसा बर्बाद नहीं करना पड़ेगा। इसमें एक बहुत अच्छा क्लाइंट समर्थन, कम स्प्रेड, पॉजिटिव झिल्ली, और तेज निष्पादन समय है। मैं उनके साथ व्यापार करता हूं क्योंकि वे जमा शुल्क या निकासी शुल्क नहीं लेते हैं और कमीशन बाजार में सबसे कम हैं। पारदर्शी संचालन, ग्राहकों को तेजी से डालने, कोई आवश्यकता नहीं, व्यक्तिगत खाता प्रबंधक, फास्ट डिपॉज़िट और वापसी, 1: 500 लीवरेज और स्केलिंग और उच्च आवृत्ति व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान प्रदान करते हैं। मुझे यकीन है कि आप आर्मडा बाजार के साथ अद्भुत व्यापारिक स्थिति से सकारात्मक रूप से आश्चर्यचकित होंगे। टैग: अरमदा बाजार की समीक्षा पोलैंड उत्तेजक फरवरी 22, 2018 5 साल कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर ग्रेट फैलता, महान निष्पादन के साथ रहते हैं। जमा और तेज़ी से निकासी के साथ कोई समस्या नहीं इसके अलावा समर्थन बहुत बहुत अच्छा है, और बहुत तेज़ है टैग्स: आर्मामा मार्केट्स इंडोनेशिया की समीक्षा, फहरंग 21 फरवरी, 2018 3 साल कुल 8 महीने लाइव और 3 महीने इस ब्रोकर के साथ डेमो मैंने कई दलालों का इस्तेमाल किया था और जब से मैंने यह ब्रोकर पाया था, मैंने इसका परीक्षण करने के बाद अपने सारे फंड को हस्तांतरित करने का फैसला किया न्यूनतम जमा के साथ 6 महीने के लाइव खाते में आवश्यक। इस दलाल (आईएम स्कैल्पर) के साथ मैं और अधिक लाभदायक हूं, जैसे LMAX फैलते हुए बहुत कम प्रसार, कभी भी रिकॉउट, अच्छा ग्राहक समर्थन, और लिबर्टी रिजर्व के साथ तेज़ी से वापसी नहीं। टैग: अरमाडा मार्केट्स एस्टोनिया की समीक्षा, एंड्रॉइड से एंड्रॉइड मार्केट्स 20 फरवरी, 2018 पिछले 2 महीनों में हमारे पास स्पेन से कोई भी धन नहीं था, जो अपने धन वापस ले लेते थे। इसलिए हम इस व्यक्ति से कुछ ईमानदारी खोजने के लिए कहेंगे और अलग-अलग सार्वजनिक समीक्षा साइटों पर एक ही संदेश पोस्ट न करें। कृपया ईमानदार रहें और कंपनियों के अन्य लोगों के बारे में झूठ मत बोलो। धन्यवाद। आर्मडा बाजार से एंड्रेस टैग: अरमाडा बाजार समीक्षा सभी स्लैपरों के लिए मैं यह कहना चाहता हूं कि यह स्वर्ग है, लेकिन सभी के लिए सिर्फ स्केल्पर के लिए नहीं, जब मैं उन्हें 3 महीने पहले की कोशिश करता हूं, क्योंकि उनके पास केवल 300 के लिए एक सच्चे ecn खाता है, मैं आश्चर्यचकित था कि कितनी तेजी से निष्पादन और फैलता पागलपन इयू 0.2-0.5 है आयोग मुझे सबसे कम लगता है, और एक क्लिक व्यापार ईए एक तेजी से मतलब मशीन है, पिछले एक परीक्षा बहुत जल्दी तेजी से निकासी है और सभी के ऊपर मुझे लगता है कि यह दलाल उत्कृष्ट 5 है स्टार रेटिंग और विशेषकर स्कैल्पर के लिए मेरी ईमानदार सिफारिश एक क्लिक ट्रेडिंग ईए फास्ट अर्थ मनी मशीन की कोशिश करते हैं। टैग: Armada बाजार समीक्षा ब्रोकर्स देश द्वारा ऑनलाइन Whos वर्तमान में वहाँ 10 मेहमानों ऑनलाइन प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment